Old Coins Bazaar

Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली को कमर से पकड़ मचा दिया हंगामा

Bhojpuri Video: भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ ने कमरा बंद कर आम्रपाली के साथ मचा दिया बबाल, वीडियो देख मच गया हंगामा 
 | 
Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली को कमर से पकड़ मचा दिया हंगामा

Old Coins Bazaar, New Delhi | Nirahua – Aamrapali Dubey Bedroom Hot Romance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ये जोड़ी जब भी एक साथ नजर आती है, तो बवाल मच जाता है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री का कोई जवाब नहीं। इनके सभी वीडियोज मिलियन्स में जाते हैं।

अब इसी बीच भोजपुरी फिल्म ‘राम लखन’ का गाना Dhadak Jala Chhatiya एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचाये हुए है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में एक दूजे के साथ जमकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माए गए इस गाने को 12 मिलियन से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है।

बंद कमरे में हो रही इनकी मटरगश्ती ने सोशल मीडिया का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। पिंक साड़ी में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। आधी रात को निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी आम्रपाली को अपनी बाहों में पकड़कर खूब रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस गाने को Kalpana, Rajnish ने अपनी प्यारी सी आवाज दी है। इस गाने को Pravesh Lal Yadav ने प्रोड्यूस किया है। गाने को म्यूजिक से सजाया है Rajnish Mishra ने।


इस गाने को Nirahua Official नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। फिल्म ‘राम लखन’ के सभी गाने वैसे काफी शानदार तरीके से फिल्माए गए हैं। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फोल्लोविंग है।