Old Coins Bazaar

Dadi Ka Dance:‘बिंदिया चमकेगी’ गाने पर 93 साल की दादी ने जमकर किया डांस, देखते रह गए लोग

दादी के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दादी के इस डांस को देखने के लिए आसपास के लोग इक्ट्ठे हो जाते हैं और इस उम्र में  दादी का इस तरह से नाचना सबको हैरान कर देता है.
 
 | 
 93 साली की दादी ने किया जबरदस्त डांस, देखकर लोग हैरान

Old Coin Bazaar, Digital Desk, New Delhi: सोशल मीडिया पर वायरल हुई ‘दादी अम्मा’ का ये वीडियो देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी प्यारी-सी मुस्कान तैर जाएगी. 

दिन भर की थकान मिट जाएगी.टेंशन छूमंतर हो जाएगा. हो सकता है कि बुढ़ापे को देखने का आपका नजरिया भी बदल जाए. कहते हैं कि इंसान दिल से बूढ़ा और जवान होता है. 

क्योंकि, उम्र तो महज एक आंकड़ा भर है. कम से कम इन दादी अम्मा का डांस देखकर तो कुछ ऐसा ही लग रहा है. वायरल क्लिप में बुजुर्ग महिला को ‘बिंदिया चमकेगी’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है.

इस बेहद क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर @geetaranga17 हैंडल से गीता नाम की यूजर ने शेयर किया है. उनके मुताबिक, यह वीडियो किसी वृद्धाश्रम का है. 

इसमें आप साधारण-सी पीली साड़ी में 93 साल की एक बुजुर्ग महिला को दिल खोलकर ‘बिंदिया चमकेगी’ गाने पर नाचते हुए देख सकते हैं. महिला का हर कदम जीवन भर के अनुभव से भरा हुआ है. उम्र के इस पड़ाव में आकर भी महिला का जोश देखने लायक है.

यहां देखें वीडियो, जब दिल खोलकर नाचीं दादी अम्मा

इस वीडियो से एक बात साबित होती है कि उम्र किसी के जुनून को आगे बढ़ाने में कोई बाधा नहीं है. बुजुर्ग महिला के मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स ने न केवल लोगों का ध्यान खींचा है, बल्कि कमेंट सेक्शन को लोगों ने भारी मात्रा में दिल और प्यार वाले इमोजी से भर दिया है.

एक यूजर ने कमेंट किया है, 90 की उम्र में मैं भी इसी तरह एन्जॉय करना चाहता हूं. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, दादी अम्मा ने मौज कर दी. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, वाऊ आपने सुपर से ऊपर डांस किया दादी. इसी तरह लोग लगातार दादी अम्मा पर प्यार लुटा रहे हैं.