Old Coins Bazaar

Rachna Tiwari के इस डांस में कुर्ती को पानी से भिगा दिया, अंदर से दिखने लगा सब कुछ, देखने वालों को संभालना हुआ मुश्किल

 Rachna Tiwari ने स्टेज में लगाई आग, अपने कुर्ते को पानी से भिगा कर, किया जबरदस्त डांस देखने वालों को संभालना हुआ मुश्किल
 | 
Rachna Tiwari के इस डांस में कुर्ती को पानी से भिगा दिया, अंदर से दिखने लगा सब कुछ, देखने वालों को संभालना हुआ मुश्किल

Old Coins Bazaar, New Delhi | Haryanvi Song: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी ( Rachna Tiwari) एक बेहद ही शानदार कलाकार है। रचना तिवारी ( Rachna Tiwari) के डांस वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाने लगे हैं। रचना तिवारी बेहद ही तेजी से हरियाणा की इंडस्ट्री में नाम कमा रही है। रचना तिवारी जब भी स्टेज पर आती है तो अपने जलवे से लोगों के दिलों में आग लगाकर रख देती है। वह जब भी स्टेज पर ठुमका लगती है तो उन्हें देखने वाली पब्लिक अपना आपा खो बैठती है।

लोग उनके साथ कदम से कदम मिलाने लगते है। रचना तिवारी ( Rachna Tiwari) के शो में आजकल सभी टिकट पहले से ही बिक जाते हैं। इन दिनों रचना तिवारी का एक और गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है रचना तिवारी का एक नया गाना जो सामने आया है उसका नाम है नई सी बोतल। हर कोई उनके इस नए डांस वीडियो को बार बार देखे जा रहा है।

उन्होंने वीडियो में गजब का डांस दिखाया है। उनके डांस को देखने के बाद ऐसे लग रहा है मानो वह बहुत जल्दी वह हरियाणा के सुपरस्टार बनने वाली है। वैसे भी हरियाणा का डांस देश भर में मशहूर तेजी से होते हैं। रचना तिवारी के शो में काफी भीड़ देखने को मिलती है।

अब रचना तिवारी की लोकप्रियता अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका नया गाना नहीं सी बोतल कुछ महीने पहले ही रचना तिवारी सोनू टेक नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था।


इतने कम समय में इस गाने को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। और गाने को लाइक करने वाली संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। इसके अलावा लोग लगातार कमेंट बॉक्स में कमेंट करके रचना तिवारी की तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। लोग गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।