Old Coins Bazaar

अब कांवड़ियों का डांस Delhi Metro में हुआ वायरल, भोलेनाथ के गाने पर थिरकता दिखा ये ग्रुप

 दिल्ली मेट्रो के वैसे तो आपने कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन क्या आपने इन दिनों चेहरे पर मुस्कान ला देने वाला क्लिप देखा है। सावन के इस पवित्र महीने में कांवड़ियों के एक ग्रुप का क्लिप सुर्खियों में है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आइए देखते है इस ग्रुप को... 
 | 
 अब कांवड़ियों का डांस Delhi Metro में हुआ वायरल, भोलेनाथ के गाने पर थिरकता दिखा ये ग्रुप

Old Coin Bazaar, Digital Desk, नई दिल्ली: इन दिनों दिल्ली मेट्रो किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। इससे पहले लड़ाई-झगड़े से लेकर अभद्रता तक के कई सारे वीडियो सुर्खियों में बने रहे, 

लेकिन अब सावन के इस पवित्र महीने में कांवड़ियों के एक ग्रुप का क्लिप सुर्खियों में है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

ये तीन बातें जान लीजिए- 

मेट्रो में कांवड़ियों का डांस वायरल

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab : देश की इस जगह पर एक बाप ही कर लेता है अपनी बेटी से शादी, जानिए वजह

भोलेनाथ के गाने पर थिरकता दिखा ग्रुप

सोशल मीडिया पर वीडियो की हो रही चर्चा

सावन महीने की शुरुआत के साथ ही कांवड़ यात्रा शुरू हो जाती है। इस दौरान श्रद्धालुओं में काफी जोश और उत्साह देखने को मिलता है। यही एनर्जी हाल ही में सुर्खियों में आया दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो है, 

जिसमें कांवड़ियों की ड्रेस में लड़कों का एक ग्रुप डांस कर रहा है। हालांकि गौर फरमाने वाली बात ये है कि ये लोग भगवान भोलेनाथ के गाने पर थिरक रहे हैं। पहले आप ये वीडियो देख लीजिए...

​​​​​​वायरल वीडियो पर मिल रही ऐसी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर तबाही मचाने वाले इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। कैप्शन में 'दिल्ली मेट्रो' दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab : देश की इस जगह पर एक बाप ही कर लेता है अपनी बेटी से शादी, जानिए वजह

मेट्रो के अंदर कांवड़ियों की ड्रेस में मस्ती करते लड़कों के वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है। वहीं इस पर यूजर्स की तारीफों भरी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। 

नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में इन लड़कों के डांस पर रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा- बड़े अरसे बाद मेट्रो की अच्छी वीडियो आई है। 

दूसरे यूजर ने लिखा- आ रहे हैं भोले, हम भी आ रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा- ये होता है सनातन धर्म, भोले मोज में है। हर-हर महादेव। एक और यूजर ने लिखा- भोले की फौज करेगी मौज। 

मेट्रो में चोरी को लेकर हुई मारपीट 

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो हाल फिलहाल में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल हो रहे वीडियो में दो लोग मेट्रो के अंदर जमकर मारपीट करते दिखाई दिए जिसे वॉयलेट लाइन का बताया गया। 

वायरल वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि एक शख्स दूसरे के बैग से कुछ चोरी करने की कोशिश की। हालांकि, मेट्रो में कुछ लोग बीच-बचाव कर झगड़े शांत कराते भी दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें- Ajab Gajab : देश की इस जगह पर एक बाप ही कर लेता है अपनी बेटी से शादी, जानिए वजह

DMRC ने दिया ये जवाब

दिल्ली मेट्रो के अंदर दो लोगों में मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद DMRC ने जवाब दिया था। ट्विटर पर एक यूजर को रिप्लाई करते हुए DMRC ने कहा था कि असुविधा के लिए खेद है। 

इसके अलावा डीएमआरसी की ओर से ये भी कहा गया कि ऐसी किसी भी शिकायत के लिए तुरंत DMRC हेल्पलाइन नंबर155370/155655 पर संपर्क करें। खैर कावड़ियों के इस वीडियो पर आपका क्या कहना है बताना मत भूलिएगा।